अगर आप एक बजट होटल चाहते हैं तो कृपया Hotel Him View आयें

Hotel Him View - Budget Hotel in Manali

भारत अपनी समृद्ध सांस्कृतिक और भौगोलिक विविधता के साथ एक महान देश है। यहाँ  समुद्र तट हिल स्टेशन, समतल मैदान और समुद्र तटीय क्षेत्र अनायास ही  पर्यटक को आकर्षित करतें हैं। इस महान देश का  विस्तृत   भौगोलिक क्षेत्र यहाँ आये पर्यटक को हर प्राकृतिक विविधता का आनंद देता है।  भारत पर्यटकों की प्राथमिकता इसिलिए है क्यों कि यहाँ आये पर्यटक पुरे भारत भ्रमण के दौरान तरह-तरह के जलवायु तरह-तरह के मिटी और विविध हरियालियों, त्योहारों आदि से अवगत हो जाते है, जो भारत छोड़ किसी अन्य देश में नहीं है



अगर आप किसी  hill station की यात्रा की योजना बना रहे है, और पहाड़ों पर होने वाली adventure activities का आनंद लेना चाहते हैं, तो मनाली निश्चय ही आपके लिए प्रथम पसंद होगा। आप मनाली के पास माल रोड में Budget Hotel चाहते हैं तो हम आपको उस के लिए होटल बुक करने के लिए सुझाव देते हैं। Hotel Him View एक ऐसा होटल है जिसकी भौगोलिक स्थिति के कई लाभ हैं। पहली बात है, यह माल रोड के पास है दूसरा यह नदी के किनारे है और तीसरे बहुत ही महत्वपूर्ण बात यह प्रसिद्ध क्लब हाउस के पास है।
यहाँ कौन यात्रा कर सकते हैं?
छात्र के साथ शिक्षक, फैमिली जो छुटियाँ बिताना चाहतें हैं, नव विवाहित जोड़े हनीमून के लिए यहां आ सकते हैं।  जो पहाड़ियों पर होने वाली साहसिक गतिविधियों का आनंद लेना चाहतें हैं, उनके लिए भी मनाली के पास बहुत कुछ है। इन adventure activities मे स्कीइंग, नौका विहार, वाटर राफ्टिंग, पैराग्लाइडिंग जैसे कारनामों शामिल है। अगर आप को उपरोक्त में रूचि है, तो आप अपने दोस्तों के साथ यहाँ शिविर लगा सकतें है।

साल दर साल हम अपने यहाँ आये अतिथियों को उनकी यात्रा को यादगार बनाने कि लिए सुख सुविधा के विदेशी उपकरणों के द्वारा आराम और विश्राम के साथ ग्राहकों को संतुष्ट रखने का भरपूर प्रयास करते है।  हम अपने ग्राहकों को अपने सेवाओं से आस्वस्त करतें है, कि कमरे की आतंरिक साज सज्जा, होटल की interior exterior, होटल से नदी और पहाड़ियों का नजारा, अत्याधुनिक सुबिधाये ग्राहक के खर्च किये पैसे के मूल्य को चुकतें हैं।  किसी को मनाली के पास माल रोड में बजट होटलों के लिए आप से पूछना होगा, तो आप निश्चित रूप से Hotel Him View का सुझाव देगा।
आपके आराम के लिए हमारी पहल:
->बालकनी के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे
->मनोरंजन के लिए wallGarden पर आयातित आच्छादन 
->नदी के पास होटल
->परिवार के लिए साहसिक गतिविधियाँ और बच्चों के लिए खेल
->24x7 पानी की उपलब्धता कार पार्किंग के लिए उपलब्ध स्थान 
->प्रसिद्ध केबल चैनलों के साथ एलसीडी टीवी
->ड्राइवर के लिए अस्थायी आवास
->सभी बहु फूड रेस्तरां के लिए अलग से खाना पकाने की व्यवस्था
->EPBAX, फैक्स सेवा


Hotel Him View - Budget Hotel in Manali

मनाली में हनीमून होटल






साहसिक गतिविधियाँ :
राफ्टिंग:
राफ्टिंग एक साहसिक खेल है, यहा उन लोगों के बीच एक लोकप्रिय खेल है जो outdoor game पसंद करतें हैं । कुल्लू मनाली इस के लिए एक उपयुक्त जगह है। महान ब्यास नदी और उसकी सहायक नदी राफ्टिंग के लिए एक उपयुक्त मंच प्रदान करते हैं।
पैराग्लाइडिंग:
पैराग्लाइडिंग इस खेल में आदमी एक उड़ने वाले पक्षी की तरह लगता है।  ऐसा करता हुआ ओ स्वर्ग में उड़ता हुआ अपने को महसूस करता है। इस खेल के केवल एक बहादुर, और दक्ष वयक्ति ही खेल सकता है। एक दक्ष खिलाडी जिसे हवा की दिशा के प्रवाह का ज्ञान है , और जो किसी विषम परिस्थिति में सावधानियाँ  बरतने में कुशल है वो इस खेल को आसानी खेल सकता है। हिमाचल लोगों को इस खेल में महारत है।
स्कीइंग
यह बिजली के तेजी की तरह अनुभूति देने वाला एक दिलचस्प खेल है। हिमाचल प्रदेश में अच्छी तरह से इस खेल के लिए जाना जाता है और यह कई पर्यटकों और युवाओं को आकर्षित करता है। सोलंग घाटी की ढलान में अच्छी तरह से आगंतुक अपने सर्दियों के आनंद लें सकते हैं।  यह जगह स्कीइंग के लिए खास जाना जाता है।
अगर आप एक बजट होटल चाहते हैं तो कृपया Hotel Him View आयें   अगर आप एक बजट होटल चाहते हैं तो कृपया Hotel Him View आयें Reviewed by HimView on 00:54 Rating: 5

5 comments:

  1. THANKS FOR SHARING SUCH A AMAZING CONTENT
    GREAT PIECE OF WORK!!!
    REALLY APPRECIATE YOUR WORK!!!
    Cheap hotels in Neil island

    ReplyDelete
  2. Thanks for sharing such beautiful information with us. I hope you will share some more information and Please keep sharing.
    country holidays inn & suites
    Book Best Hotel In Manali
    Book Rock Manali Hotel In Manali

    ReplyDelete
  3. Thanks for sharing such beautiful information with us. I hope you will share some more information and Please keep sharing. http://www.bestprivateuniversityinindia.com/

    ReplyDelete
  4. Wonderful Blog! This is a very nice blog that I will definitively come back to more times this year! Thanks for informative post.
    Tarot Reader in Gurgaon
    http://www.meenakkshikain.com/

    ReplyDelete

Powered by Blogger.